गुम है किसी के प्यार के सेट पर लगी आग:एक हजार से ज्यादा लोग थे मौजूद, लाखों का सामान हुआ राख

 


मुंबई- स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर शुक्रवार शाम करीब 4 बजे भीषण आग लग गई। नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर इस टीवी सीरियल का सेट मुंबई की गोरेगांव फिल्मसिटी में है। घटना के दौरान सेट पर एक हजार से ज्यादा लोग मौजूद थे, जहां बच्चों का कोई सीन फिल्माया जा रहा था। घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, सेट पर लगी आग आसपास के कई और सेट पर फैल गई। जिसमें 'तेरी मेरी दूरियां' और 'अजूनी' जैसे सीरियल्स के सेट भी शामिल हैं।

तेज हवा की वजह से आग पूरी तरह अभी तक बुझी नहीं है। 25-30 वेन अभी भी फिल्म सिटी में मौजूद है। सेट पर फायर सेफ्टी नहीं था। 4 सेट जल गए है, इससे करीब 8-9 करोड़ का नुकसान हुआ है। आग बुझाने के लिए कुछ वेन फिल्म सिटी से 25 किमी दूर बाइकुला से बुलाए गए है।

लाखों का सामान जलकर राख हुआ

सेट पर आग लगते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। इस आग में सीरियल के सेट का लाखों का सामान जलकर राख हो गया। अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया है। सोशल मीडिया पर आए वीडियो में लोग इधर-उधर भागते और आग को बुझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

प्रोडयूसर, प्रोडक्शन हाउस पर FIR की मांग

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदे से इस घटना की जांच की मांग की है। साथ ही प्रोडयूसर, प्रोडक्शन हाउस और चैनल के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने कहा, फिल्म सिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर का तुरंत इस्तीफा लिया जाए जिनकी लापरवाही से बिना फायर सेफ्टी के फिल्म सिटी में बड़े पैमाने पर शूटिंग चल रही है और वहां सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे।


Share this:

Post a Comment

 
Copyright © Metro News Today. Designed by OddThemes