सेलिब्रेशन / श्वेता को पिता अमिताभ और भाई अभिषेक ने किया बर्थडे विश, शेयर की बचपन की फोटो

बॉलीवुड डेस्क. अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का 17 मार्च को 45वां बर्थडे है। इस मौके पर भाई अभिषेक बच्चन और पिता अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर उनके बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए बर्थडे विश किया। इन तस्वीरों में श्वेता काफी क्यूट लग रही हैं। ये तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट हैं। अभिषेक के फोटो शेयर करते ही कई बॉलीवुड स्टार्स ने श्वेता को विश किया। 
अभिषेक बोले पापा श्वेता को ज्यादा प्यार करते हैं : वो अपने पिता की बेहद लाड़ली हैं और भाई से ज्यादा बिग बी को प्रिय हैं। इस बात का खुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने किया था। हाल ही में जब भाई-बहन की जोड़ी करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थी तो अभिषेक ने कहा था- 'पापा दीदी (श्वेता) को मुझसे ज्यादा प्यार करते हैं।' ये पहली बार था जब भाई-बहन की ये जोड़ी एक साथ किसी शो में पहुंची हो। 
ऑथर और फैशनिस्ता है श्वेता : भले ही बिग बी के ज्यादा करीब श्वेता क्यों न हो लेकिन बच्चन परिवार अक्सर साथ में छुट्टियां और त्यौहार मनाता नजर आता है। वो अक्सर ही मुंबई में कई मौकों पर फैमिली के साथ देखी गईं हैं। श्वेता की शादी वैसे तो दिल्ली बेस्ड निखिल नंदा से हुई है। उनकी शादी 1997 में हुई थी। उनके दो बच्चे नव्या नवेली और अगस्त्या नंदा हैं। श्वेता ऑथर भी हैं और हाल ही में उन्होंने अपना फैशन लेबल एमएक्सएस लॉन्च किया है। श्वेता की सास रीतू नंदा राज कपूर की बेटी हैं, इसलिए बच्चन परिवार का रिश्ता कहीं ना कहीं कपूर खानदान से भी है। 

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © Metro News Today. Designed by OddThemes