BJP संसदीय दल की बैठक में PM मोदी के आते ही लगे 'जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है' के नारे

नई दिल्ली : त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड विधानसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. चुनावों के बाद आज यानि की मंगलवार को बीजेपी की संसदीय दल की बैठक बुलाई गई. बैठक में पीएम मोदी के पहुंचते ही सांसदों ने 'जीत हमारी जारी है, अब कर्नाटक की बारी है' का नारा लगाया. इस दौरान प्रधानमंत्री ने वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को मिठाई खिलाई.

बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सांसदों एवं कार्यकर्ताओं से लोगों की आशा आकांक्षा को पूरा करने के लिये कठिन परिश्रम करने को कहा. साथ ही उन्होंने त्रिपुरा में भाजपा की जीत को पार्टी के विचारधारा की जीत बताया. बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि सांसदों से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि त्रिपुरा में वामदल पर भाजपा की जीत विचारधारा की जीत हुई है. उन्होंने कहा कि मोदी ने पार्टी सांसदों से लोगों की आशा आकांक्षा को पूरा करने के लिये कठिन परिश्रम करने को कहा है.

 पंजाब नेशनल बैंक धोखाधड़ी मामले पर संसद और संसद से बाहर विपक्ष के आरोपों के बारे में अनंत कुमार ने कहा कि सरकार हर मुद्दे पर नियमों के दायरे में चर्चा को तैयार है. उन्होंने विपक्ष से आग्रह किया कि कि वह संसद में व्यवस्थित चर्चा में हिस्सा लें. सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा सांसदों को बजट सत्र के दूसरे चरण में विपक्ष के आरोपों और हमले का जवाब देने के लिए सही रणनीति से आगे बढ़ने के लिए कहा है.

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © Metro News Today. Designed by OddThemes