प्रीति सुसाइड केस: बड़ा भाई 7 अप्रैल से लापता, छोटे भाई ने लगाए मंत्री पर गंभीर आरोप

भोपाल/रायसेन. पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर रामपाल सिंह की बहू प्रीति रघुवंशी सुसाइड केस में नया सनसनीखेज मोड़ आ गया है। प्रीति का बड़ा भाई दीपक रघुवंशी 7 अप्रैल से गायब है। प्रीति के एक अन्य भाई मंजीत रघुवंशी ने दीपक के लापता होने के मामले में मंत्री रामपाल सिंह को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि तीन दिन से हमारा भाई गायब है और पुलिस ने भाई के गुमशुदा होने की रिपोर्ट तक नहीं लिखी। पुलिस मंत्री के इशारे पर काम कर रही है।-इधर, रायसेन एडीओपी राजाराम साहू ने भास्कर से कहा कि प्रीति के बड़े भाई दीपक रघुवंशी का हमने सोमवार को बयान दर्ज कराया है। परिवार के आरोप बेबुनियाद हैं।
-जानकारी के मुताबिक, मंजीत ने आरोप लगाया कि बड़े भाई दीपक रघुवंशी 7 अप्रैल से लापता है। उसके फोन से परिजनों से संपर्क किया जा रहा है, लेकिन दीपक से एक बार भी बात नहीं कराई गई है।
-मंजीत ने बताया कि जिस दिन से दीपक ने कोर्ट में प्राइवेट इस्तगासा दाखिल किया था, तभी से वह गायब है। हमने थाने जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। उन्होंने मंत्री रामपाल पर आरोप लगाया है कि दीपक के गायब होने के पीछे मंत्री का हाथ हो सकता है, क्योंकि वे काफी प्रभावशाली हैं।
-बता दें कि पारिवारिक विवाद में प्रीति ने आत्महत्या कर ली थी। पहले मंत्री रामपाल ने प्रीति को बहू मानने से इंकार कर दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने प्रीति को बहू स्वीकार कर लिया था और मंत्री का बेटा प्रीति के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ था।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © Metro News Today. Designed by OddThemes